हमारे बारे में

ख़बरीलाल एक सोच है जो मानती है की मीडिया को बंदिशों के दौर से आगे आना चाहिए। हमारे टीम में हर क्षेत्र से जुड़े हुए लोग है जो हर मुद्दे पर विभिन्न राय रखते है। वैचारिक भिन्नता के बावजूद हमारी टीम मिलजुल कर काम करने को प्रायसरत है। ख़बरीलाल अनेकता में एकता की मिशाल है… ठीक अपने देश भारत की तरह।
हमें जानिए और ये बहुत आसान है भी है….
1 >भाषाई तौर पर हम आपको खटक सकते है क्योंकि हम अपने पोर्टल में देसज शब्दों का भरपूर इस्तेमाल करेंगे। आंचलिक शब्दों के प्रयोग से हमें कोई परहेज नहीं है। भावनाए आहत हो सकती है। सो अभी से माफ़ी मांग लेते हैं। ये फक्कड़ लोगो की टीम है साहब, नई-पुरानी हिंदी के बंधनो से मुक्त।

2 >टीम में ज़्यादातर लोग बिहारी है लेकिन फिर भी हमें असम, महाराष्ट्र और गुजरात की खबरों से कोई परहेज नहीं होगा और नागालैण्ड- मिज़ोरम भी हमारे लिए उतना ही प्रिय है जितना झारखण्ड और उत्तर प्रदेश।

3 >हम आपकी आवाज़ को भी मजबूती से रखने के लिए प्रतिबद्ध है। आप जो इस वक्त ये पढ़ रहे है ,अपने आप को भी अभी से इस पोर्टल का हिस्सा माने ले। अगर आपके पास है कोई खबर, वीडियो या ऐसी कोई जानकारी जो आपको लगता है कि इसका सार्वजनिक होना हितकारी होगा। आप हम तक मुहैया कराये। उसको हम आपके नाम के साथ उसे अपने पोर्टल में जगह देंगे।