बिहार राज्य

बिहार: दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता को सड़क किनारे फेंका

डेस्क: बिहार सरकार के लाख दावों के वाबजूद प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर की है। जहां बेखौफ चार अपराधियों ने अपने दोस्त के साथ घूमने निकली 10वीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने पहले उसके दोस्त को बंधक बना लिया फिर नाबालिग को बांसवाड़ी में लेकर जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी बेहोशी की हालत में एम्स के नजदीक नवादा मोड़ काली मंदिर के पास छोड़कर भाग गए।

बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद युवती को पुलिस अपने साथ ले गई। छात्रा को गंभीर हालत में एम्स एक ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया। एम्स के चिकित्सक छात्रा का इलाज करने में जुटे हैं।

एक सम्भावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि छात्रा का दोस्त सुबोध ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान ही छात्रा का ब्लाडिंग शुरू हो गया। जिसके बाद घबराकर इलाज के लिए पटना लाने के दौरान ही सुबोध ने चार पहिया वाहन से एम्स के नजदीक नवादा मोड़ काली मन्दिर के पास सडक किनारे फेंक कर फरार हो गया। हालांकि, छात्रा ने अपने बयान में सुबोध पर गलत काम नहीं करने की बात भी बता रही है। इस मामले में पुलिस ने युवती के दोस्त को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com