Breaking News खेल

संजय मांजरेकर को नहीं मिली कमेंट्री पैनल में जगह, धोनी-जडेजा के खिलाफ बोलने की मिली सजा !

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया 3 अगस्त से वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी। इस दौरे पर भारतीय टीम 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी। इस दौरे के लिए ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर सोनी पिक्चर्स ने अपने कमेंट्री पैनल का ऐलान कर दिया है। जिसमें सुनील गावस्कर और विवियन रिचर्ड्स जैसे दिग्गजों को शामिल किया गया है। हालांकि पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को झटका लगा है क्योंकि वो इस कमेंट्री पैनल में नहीं हैं।

सोनी की इंग्लिश कमेंट्री टीम में सर विवियन रिचर्ड्स, सुनील गावस्कर, ग्रीम स्वान, मुरली कार्तिक, डैरेन गंगा और इयान बिशप हैं। दूसरी तरफ आशीष नेहरा, अजय जडेजा, मोहम्मद कैफ और विवेक राजदान हिंदी में मैच का विश्लेषण करेंगे। गौरव कपूर और अर्जुन पंडित एक्स्ट्रा इनिंग्स हिंदी को होस्ट करेंगे।

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान संजय मांजरेकर की कमेंट्री की काफी आलोचना हुई थी। फैंस का आरोप था कि संजय मांजरेकर जानबूझकर धोनी के खिलाफ बातें करते हैं। वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने जडेजा को भी कामचलाऊ क्रिकेटर बता दिया था। इस पर जडेजा भड़क गए थे उन्‍होंने ट्वीट कर मांजरेकर से अपनी बकवास बंद करने को कहा था। इसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि जडेजा ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर संजय मांजरेकर की बोलती बंद कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने माना था कि जडेजा ने उनके होश उड़ा दिए। माना जा रहा है कि इन्हीं इन्हीं विवादों के चलते सोनी पिक्चर्स ने मांजरेकर को कमेंट्री पैनल में नहीं चुना है।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com