देश मनोरंजन

उन्नाव रेप केस: एक्ट्रेस बोली- बॉलीवुड फिल्म की कहानी लग रही है, BJP विधायक को बताया निर्दोष

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर का बचाव किया है। इस मामले पर अभिनेत्री ने एक वीडियो जारी कर नया विवाद खड़ा कर दिया है। इस वीडियो में पायल ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वो ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं। उन्होंने कई तर्क देते हुए आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव किया है।

वीडियो में पायल रोहतगी ने कहा है, ‘इस रेप केस की पूरी कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म की स्टोरी की तरह लग रही है। आज सोशल मीडिया के दौर में ऐसे खुलेआम गुंडागर्दी कोई नहीं कर सकता, क्योंकि वो पहले से ही जेल में था। ऐसा करके वो अपने गले में फांसी खुद डाल रहा है। विधायक कोई मूर्ख थोड़े ही है जो खुद पर मुसीबत मोल लेगा’। उन्होंने इस वीडियो में ये साफ कहा कि ये उन्हें बीजेपी के लोगों के खिलाफ कोई साजिश लगती है। इसके अलावा उन्होंने कई और मामलों का भी इस वीडियो में जिक्र किया है।

इसी वीडियो में उन्होंने साक्षी मिश्रा के केस का भी जिक्र किया। जिसे मीडिया ने बढ़चढ़ कर दिखाया था। पायल का कहना है कि ये मीडिया द्वारा इसलिए ज्यादा कवर किया गया क्योंकि ये मामला बीजेपी विधायक की बेटी से जुड़ा था। बीजेपी विधायक पर गलत आरोप लगाए जा रहे थे कि वो जातिवाद के कारण अपनी बेटी की शादी उसके प्रेमी से नहीं करना चाहते। इन दोनों मामलों का जिक्र करते हुए पायल कहती हैं कि ये सब बीजेपी के लोगों को फ्रेम करने की सोची समझी साजिश लगती है।

पायल रोहतगी को इस वीडियो पर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं। किसी ने उन्हें थर्ड ग्रेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कहा तो किसी ने उन्हें नॉनसेंस हिंदू मुस्लिम किस्म की बातों को बंद करने की सलाह दी।

देखें वीडियो 

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com