बिहार राज्य

रोटरी क्लब विद्यापति बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया

रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति के अध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि रोटरी क्लब विद्यापति के द्वारा लाहटा गांव में बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच खाद्य सामग्री वितरण किया गया। खाद्य सामग्री के पैकेट को लेकर सभी बाढ़ पीड़ितों के चेहरे खुशी से खिल उठे। सभी ने रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति को धन्यवाद दिया। प्रकाश कुमार ने बताया कि दरभंगा में आई बाढ़ से चारों ओर जन जीवन अस्त-व्यस्त है इस आपदा की घड़ी में रोटरी क्लब विद्यापति बाढ़ पीड़ितों के साथ है।

प्रकाश कुमार ने कहा कि प्रशासन बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहा है इसके बावजूद हम सभी स्वयंसेवी संस्थाओं को आगे बढ़कर इसमें प्रशासन के साथ खड़ा होना चाहिए। रोटेरियन विकास झा ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए यह दर्द और पीड़ा का समय है। ऐसे में मदद के लिए बढ़ने वाले हर छोटे से छोटे हाथ का विशेष महत्व है। विकास झा ने बताया कि बाढ़ से यहां पर लोग बहुत पीड़ित हैं, उनके खाने-पीने की समस्या के साथ साथ मेडिकल समस्या भी है जहां पर भी बाढ़ आती है वहां पर माल जाल जनजीवन अस्त-व्यस्त तो रहता ही है साथ में महामारी बीमारी फैलने की संभावनाएं रहती है।

प्रकाश कुमार ने बताया कि रोटेरियन विकास झा अनुराग ठाकुर और गोपाल दारुका सौजन्य से लाहटा गांव में 632 लोगों के बीच खाद्य सामग्री बाटी गई है। रोटेरियन अनुराग ठाकुर ने बताया कि लाहटा गांव में लोगों के रहने तक की समस्या है और उनको खाने के लिए भी दिक्कत है
। इस मौके पर रोटेरियन विकास झा रोटेरियन अनुराग ठाकुर एवं गोपाल दारुका सतीश चंद्र झा अजीत झा सुमन कुमार कुमार चंद्र झा पप्पू झा आदि लोग मौजूद थे।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com