बिहार राज्य

मुजफ्फरपुर: मां ने पर्स छीनने वाले को पहचाना, तो अपराधी ने स्कूल में घुसकर 7 साल के बेटे की कर दी हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि जिले अहियापुर में गुरुवार की दोपहर एक सरकारी स्कूल में घुसकर विकास नामक एक बदमाश ने सातवीं के छात्र सूरज कुमार(14 वर्ष) को चाकू से गोद कर मार डाला। चाकू मारने के बाद बदमाश फरार हो गया। बता दें कि जिस समय यह घटना घटी, उस समय स्कूल में लंच था और स्कूल परिसर में छात्र व शिक्षक मौजूद थे। घायल सूरज को बाइक पर लादकर एसकेएमसीएच ले गये। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

बताया जाता है कि जिस विकास ने सूरज को चाकू मारा, उसने एक दिन पहले बुधवार को अपने साथियों के साथ मिलकर सूरज की मां का पर्स झपट लिया था। सूरज की मां सुमन ने उसे पहचान लिया था। छिनतई की घटना में शामिल होने कारण पुलिस ने उसकी पल्सर बाइक भी जब्त कर ली थी। और उसके एक साथी मुन्ना को जेल भेज दिया था।

उधर, इस घटना से गुस्साये लोगों और स्कूल के छात्रों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और फर्नीचर, फाइल, कागजात व शिक्षकों की मोटरसाइकिलों को फूंक डाला। साथ ही मुजफ्फरपुर-दरभंगा पुरानी रोड को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय समेत पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com