खेल

Breaking: सैनी के डेब्‍यू के बाद भड़के गौतम गंभीर, 2 दिग्‍गजों के खिलाफ उगली आग

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के इंडियन टीम की ओर से डेब्‍यू करने के बाद कड़ा ट्वीट किया। उन्‍होंने दिग्‍गज स्पिनर बिशन सिंह बेदी और बल्‍लेबाज चेतन चौहान को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई। सैनी ने अपने पहले अंतरराष्‍ट्रीय मैच में जबरदस्‍त शुरुआत करते हुए पहले ही ओवर में लगातार दो गेंदों पर निकोलस पूरन व शिमरॉन हेटमायर को आउट किया।

गंभीर ने लिखा, ‘इंडिया के लिए डेब्‍यू करने के लिए नवदीप सैनी को बधाई। अपनी पहली गेंद डालने से पहले ही आपने बिशन बेदी और चेतन चौहान के रूप में दो विकेट ले लिए थे। जिस खिलाड़ी के मैदान पर कदम रखने से पहले ही जिन्‍होंने उसके क्रिकेट करियर के खत्‍म होने की बात कह दी हो उस खिलाड़ी को डेब्‍यू करते हुए देखकर उनके होश उड़ गए।’ शर्म आनी चाहिए।

 

बता दें कि सैनी ने इस साल आईपीएल से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्‍होंने अपनी पेस से नेशनल टीम की दावेदारी पेश की थी।  गौरतलब है कि गौतम गंभीर पहले भी सैनी को लेकर बिशन बेदी और चेतन चौहान पर भड़क चुके हैं।

बता दें कि पांच साल पहले बिशन सिंह बेदी ने तात्कालिक डीडीसीए अध्यक्ष अरुण जेटली को एक पत्र लिखकर नवदीप सैनी के चयन पर सवाल उठाए थे। उस समय सैनी को दिल्ली की रणजी टीम में विदर्भ के खिलाफ चुना गया था।  चयनकर्ताओं का कहना था कि दिल्ली के बाहर के लड़के को राज्य की टीम में क्यों रखा जाए? तब बिशन सिंह बेदी ने सैनी के नाम पर इन्कार कर दिया था। हालांकि, गौती अपनी बात पर टिके थे। बाद में उन्होंने सैनी को टीम में जगह दिला कर ही मानी। चेतन चौहान तब डीडीसीए उपाध्यक्ष थे।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com