Breaking News

अभी-अभी: अरुण जेटली एम्स में भर्ती, पीएम मोदी और एचएम अमित शाह समेत कई नेता हाल जानने पहुंचे

डेस्क: पूर्व वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए शुक्रवार सुबह 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया। बता दें कि वो लंबे समय से बीमार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण जेटली का ट्रीटमेंट एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। कार्डियोलॉजी के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर वीके बहल की निगरानी में अरुण जेटली का इलाज चल रहा है। जेटली का हाल जानने के लिए स्वास्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन भी एम्स पहुंचे हैं।

अरुण जेटली का हाल जानने के लिए गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी AIIMS पहुंचे हैं। अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एम्स पहुंच कर अरुण जेटली की कुशल क्षेम पूछी।

बता दें कि जेटली पिछले करीब 2 साल से बीमार चल रहे हैं। वह सॉफ्ट टिशू कैंसर से पीड़ित हैं। किडनी संबंधी बीमारी के बाद पिछले साल मई में उन्हें किडनी प्रत्यारोपित की गई थी। लेकिन किडनी की बीमारी के साथ-साथ जेटली कैंसर से भी जूझ रहे हैं।

अरुण जेटली ने पिछली मोदी सरकार में वित्त मंत्रालय के साथ-साथ कुछ समय के लिए रक्षा मंत्रालय की भी जिम्मेदारी संभाली थी। बीमारी की वजह से इस बार वह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं हुए।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com