आभासी दुनिया खेल देश

एमएस धोनी के घर आया नया मेहमान ! साक्षी ने कहा- मिस यू माही

डेस्क: भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मोटर बाइक्स और कार के प्रति लगाव जगजाहिर है। धोनी जब भी अपने शहर रांची में होते हैं, तो वह सड़कों पर बाइक दौड़ाते नजर आ ही जाते हैं। उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है।

धोनी इस समय टेरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर हैं। इस दौरान धोनी वो सारे काम कर रहे हैं जो एक सैन्य अधिकारी को करने पड़ते हैं। हाल ही में उनका एक फोटो भी सामने आया है, जिसमें वो अपने जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं। धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है।

लेकिन, घर पर उनका बेसब्री से इंतजार हो रहा है। वह भी बेहद खास तोहफे के साथ। इस विकेटकीपर बल्लेबाज की वाइफ साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर एक कार की है, जिसका नाम ग्रैंड चेरोकी है। इस लग्जरी कार की कीमत एक करोड़ रुपये (75 लाख से 1।4 करोड़ रुपये के बीच) बताई जा रही है।

साक्षी ने तस्वीर के साथ लिखा- रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है। माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार आ गया। आपकी बहुत याद आ रही। भारत में यह इकलौती कार (ग्रैंड चेरोकी) है।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com