आभासी दुनिया देश राजनीती

रक्षा बंधन पर प्रियंका गांधी ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, हो रहा है वायरल

डेस्क: रक्षा बंधन के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को दो तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट की। इन तस्वीरों में राहुल गांधी बहन प्रियंका को प्यार से पकड़े हुए और दुलार दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा है, ‘ प्रियंका ने कहा कि तब से आज चीजें बहुत कुछ ज्यादा बदली नहीं हैं। प्रियंका ने राहुल को दुनिया का ‘सर्वश्रेष्ठ भाई’ बताया है।’ उन्होंने इस तस्वीर के साथ रक्षाबंधन का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन त्योहार के मौके पर उनकी भाई के साथ यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। तस्वीर शेयर करने के कुछ मिनट बाद ही सैकड़ों लोग इन्हें रीट्वीट कर चुके थे।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच महज दो साल का ही अंतर है। दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी की अचानक मुलाकात प्रियंका गांधी से कानपुर हवाई अड्डे पर हो गई थी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत का वीडियो सामने आया था। राहुल और प्रियंका इस दौरान एक- दूसरे के गले में हाथ डाले नजर आए थे। वीडियो में प्रियंका से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा था,’ आपको मैं बताता हूं कि अच्छे भाई होना क्या होता है। मैं लंबी- लंबी दूरी की यात्रा बहुत छोटे से हेलीकॉप्टर से कर रहा हूं, जबकि मेरी बहन (प्रियंका गांधी) छोटी दूरी की यात्रा बड़े हेलीकॉप्टर से कर रही हैं।’ हालांकि राहुल जब ये सब बोल रहे थे तो, उस वक्त प्रियंका गांधी मुस्कुरा रही थी।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com