Breaking News देश विदेश

VIDEO: पाक समर्थक लगा रहे थे भारत विरोधी नारे, साजिया इल्मी ने किया जोरदार विरोध, हर तरफ हो रही है तारीफ

डेस्क: जम्‍मू कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को हटाने और राज्‍य पुनर्गठन विधेयक को पारित होने के बाद से पाकिस्तान सरकार और उसके समर्थकों का बौखलाहट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस मुद्दे पर चीन और पाकिस्तान को छोड़कर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी नजर आ रही है, लेकिन यह बात पाकिस्तान समर्थकों के गले नहीं उतर रही है।

पाकिस्तान समर्थक भारत के इस फैसले के खिलाफ कहीं-कहीं छिटफुट प्रदर्शन भी कर रहे हैं। दक्षिण कोरिया के सिओल में भी ऐसा ही दृश्य सामने आया, लेकिन यहां बड़ी संख्या में मौजूद प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचकर भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

हुआ यूं कि सिओल में कुछ पाकिस्‍तानी समर्थक एक कार्यक्रम में भारत के विरोधी में प्रदर्शन कर रहे थे। वे मोदी विरोधी और भारत विरोधी नारेबाजी भी कर रहे थे। तभी वहां से भाजपा नेता शाजिया इल्‍मी अपने कुछ साथियों के साथ वहां से गुजर रही थी। शाजिया को भारत विरोधी और पीएम मोदी विरोधी नारे ठीक नहीं लग। इसलिए उन्‍होंने उनको समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद वह खुद पाकिस्‍तान के समर्थकों से भिड़ गईं और भारत जिंदाबाद के नारे लगाने लगीं।

उनका यह Video वायरल हो रहा है और लोग उनकी देशभक्ति, साहस की भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। लोग उन्हें साहसी महिला करार दे रहे हैं।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com