बिहार राजनीती राज्य

राबड़ी आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा, लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएमलालू प्रसाद यादव के परिवार से बड़ी खबर सामने आ रही है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाया है। तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रायका झगड़ा अब कोर्ट के साथ-साथ पुलिस थाने भी जा पहुंचा है। रविवार को पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला औऱ मामले में हस्तक्षेप के लिए पुलिस को भी आना पड़ा।

Image result for तेज प्रताप ऐश्वर्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ऐश्वर्या की सास हैं। वहीं मीसा उनकी ननद हैं। रविवार को ऐश्वर्या ने पटना में मीडिया के सामने कहा है कि मीसा भारती उन्हें गालियां देती हैं। उन्होंने कहा, ‘वे लोग मुझे खाना तक नहीं देते। किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आता है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है। घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता।’

ऐश्वर्या ने आरोप लगाने के साथ ही कहा कि मैं अपने ससुराल में रहना चाहती हूं। ऐश्वर्या ने इस मामले में तेजस्वी को क्लिन चिट दिया और कहा कि उनकी तरफ से मुझे हमेशा से सहयोग मिला है। तेजस्वी ने कभी मुझे परेशान नहीं किया।

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या का एक विडियो भी मीडिया के सामने आया था। इस विडियो में ऐश्वर्या राबड़ी के घर से रोते हुए निकलते दिखी थीं। इस वक्त भी यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या और तेजप्रताप के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि तब दोनों ने इस मामले में कोई भी बयान नहीं दिया था।