Breaking News देश बिहार राजनीती राज्य

प्रशांत किशोर ने आज तक एक भी सदस्य नहीं बनाया है, पार्टी से जाना है तो जाए: JDU

डेस्क: नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर पूरे देश मे विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं बिहार में सत्तारूढ़ दल के अंदर इसको लेकर घमासान मचा हुआ है।

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी ही पार्टी पर हमलावर हैं। वहीं, राज्यसभा में जेडीयू संसदीय दल के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर और गुलाम रसूल बलियावी को आड़े हाथों लिया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा, ‘प्रशांत किशोर की अपनी कोई जमीन नहीं है। प्रशांत किशोर ने पार्टी के लिए आज तक क्या किया? आज तक एक भी सदस्य नहीं बनाया। जिन्हें पार्टी से जाना है जाए।’

आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें बहुत सम्मान दिया। पार्टी की ओर से कार्रवाई करने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि हम क्यों उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे? उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है, जो पार्टी के लिए काम करते हैं। ये लोग आज तक एक भी सदस्य नहीं बना सके।

किशोर ने संसद में सीएबी को अपनी पार्टी द्वारा समर्थन दिए जाने पर 2015 विधानसभा चुनाव की याद दिलाई थी। प्रशांत किशोर ने कहा था कि जेडीयू नेतृत्व को उन लोगों के बारे में विचार करना चाहिए, जिन्होंने 2015 के विधानसभा चुनाव में उनमें आस्था और विश्वास को दोहराया था। किशोर ने कहा था कि कैब का समर्थन करते हुए जेडीयू नेतृत्व को एक पल के वास्ते उन सभी के बारे में विचार करना चाहिए, जिन्होंने 2015 में उनमें आस्था और विश्वास को दोहराया था।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com