Breaking News देश मनोरंजन महाराष्ट्र

बड़ा हाद’सा: ट्रक और शबाना आज़मी के कार में भी’षण टक्कर, गंभीर रूप से घायल ऐक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

डेस्क: मशहूर अभिनेत्री और गीतकार जावेद अख्तर की शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। जानकारी के मुताबिक खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया है।

ऐक्ट्रेस की कार का एक्सिडेंट इतना भंयकर था कि कार की आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। यहां तक कि ट्रक में भी डैमेज हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार में शबाना आजमी के साथ पति जावेद अख्‍तर भी सवार थे। हालांकि, उन्‍हें कोई चोट नहीं आई है। वहीं, शबाना आजमी के ड्राइवर को भी चोट आई है। यह दुर्घटना उस समय हुई, जब वे लोग पुणे से मुंबई जा रहे थे। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

17 जनवरी यानी कल ही जावेद अख्तर का जन्मदिन था। जानकारी के अनुसार बांद्रा में जावेद अख्तर के 75वें जन्मदिन के अवसर पर बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी। पार्टी के बाद शबाना और जावेद दोनों अपने खंडाला वाले घर लौट रहे थे। लेकिन बीच में वे सड़क हादसे के शिकार हो गए।

इससे पहले यानि 16 जनवरी को शबाना आजमी और जावेद अख्तर के जुहू स्थित घर पर भी जावेद अख्तर के जन्मदिन का जश्न मनाया गया था, जहां रेट्रो थीम के मुताबिक कई फिल्मी सितारे पुराने फिल्मी लुक में पहुंचे थे और शबाना और जावेद ने भी रेट्रो लुक धारण किया था।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com