Breaking News देश नई दिल्ली

बड़ा हादसा: दिल्ली में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, छात्र समेत 5 की मौ’त

डेस्क: देश कि राजधानी दिल्ली दिल्ली से एक बडी खबर सामने आ रहि है। भजनपुरा इलाके में शनिवार दोपहर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के ढह जाने की घटना में 5 लोगों की मौ’त हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बिल्डिंग के अंदर कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। बिल्डिंग जिस वक्त ढही उस वक्त उसमें स्टूडेंट्स मौजूद थे और वे मलबे के नीचे दब गए। कोचिंग संचालक भी घायल बताया जा रहा है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर दिल्ली अग्निशमन सेवा का दल पहुंच गया है और बचाव कार्य में जुट गया है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे हादसे की सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि अभी तक 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। तीन छात्र अभी भी लापता हैं। घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मलबा हटाने का काम जारी है। सूचना के मुताबिक जहां कोचिंग चल रही थी उसके बगल वाले मकान में निर्माण का काम चल रहा था, उसके गिरने की वजह से कोचिंग वाला रूम भी उसकी चपेट में आ गया।

उधर, सीएम अरविंद केजरीवाल ने घटना पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भजनपुरा से बहुत बुरी खबर आ रही है। भगवान सब को सलामत रखे। थोड़ी देर में वहां पहुंचूंगा।’