Breaking News देश बिहार राजनीती राज्य

CAA Protest: मोदी सरकार डर रही है कि लोगों ने इनसे डरना बंद कर दिया है !

डेस्क: जवाहर लाल नेहरू विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ (JNU) छात्रसंघ के पूर्व अध्‍यक्ष व भाकपा नेता कन्‍हैया कुमार के काफिले पर सुपौल में बुधवार की शाम भीड़ ने काफिले पर पथराव किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काफिले में मौजूद एक वाहन में सवार एक युवती सहित तीन लोगों को चोटें आईं हैं। वहीं पथराव में दो वाहनों के शीशे टूट गए। घटना सदर थाना के मल्लिक चौक पर बुधवार शाम की है। बता दें कि सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद पूर्व छात्र नेता काफिले के साथ सहरसा के लिए निकले थे।

इस मामले को लेकर राजनीती गरमा गई है। बिहार में CAA के विरोध के सबसे मुखर आवाज में से एक जाप प्रमुख पप्पू यादव ने इस घटना पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है। ‘सुपौल में कन्हैया कुमार जी के काफिले पर हमला और शाहीन बाग आंदोलन को बदनाम करने के मकसद से वहां PM साहब की ट्रोल टीम की गुंजा कपूर का बुर्के में कैमरे के साथ पहचान छिपा कर जाना लोकतंत्र,लोकतांत्रिक लोकव्यवहार पर प्रहार है।हुक्मरानों को डर है लोगों ने इनसे डरना बंद कर दिया है।’

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कन्हैया कुमार ने कहा था, ‘मोदी जी कहते थे देश को नहीं बिकने दूंगा लेकिन ये राष्ट्रवादी पार्टी की सरकार राष्ट्रीय संपत्तियां बेचने में लगी है। अभी LIC को बेच रही है, उसके बाद एयर इंडिया को बेचेगी।

गौरतलब है कि इसी महीने 2 फरवरी को भी बिहार में ही छपरा में कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव हुआ था। वे सभा में भाग लेने जा रहे थे कि कोपा बाजार के पास 20 से 25 की संख्या में लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया था।