बिहार राज्य शिक्षा

पॉजिटिव न्यूज़: छात्रों को कैरियर को लेकर मार्गदर्शन देंगे CA, डॉक्टर और शिक्षाविद, जानिए कब और कहां…

डेस्क: दरभंगा महोत्सव आयोजन समिति के तत्वावधान में एक बैठक का आयोजन ब्रह्मस्थान लहेरियासराय में आयोजित हुआ । इस बैठक में आयोजन समिति के सभी सदस्य उपस्थित हुए।

आयोजन समिति के अध्य्क्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा कि दरभंगा महोत्सव के चौथे कार्यक्रम आगामी 16 फरवरी को जुबली हॉल में कैरियर कॉउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा । जिसमें विभिन्न विधा के – विभिन्न संकाय के – विभिन्न विभाग के चर्चित हस्ती शामिल होंगे । इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण स्तर के बच्चे जो अपने कैरियर को लेकर चिंतित रहते है , उन्हें स्तरीय लोगों द्वारा भविष्य के बारे में समझायेंगे व उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु छात्र-छात्रा के साथ चर्चा परिचर्चा करेंगे । इस कार्यक्रम में शामिल करने हेतु शहर के प्रतिष्ठित विद्वान , कॉलेज के प्रधानाचार्य व छात्र-छात्रा , निजी कोचिंग के छात्र – छात्रा को आमंत्रित किया जाएगा एव हजारो की संख्या में छात्रों के जुटने की संभावना है

वहीं कोषाध्यक्ष प्रखर झा ने बताया कि यह बैठक तैयारी के मध्यनजर आयोजित की गई थी । जिसमें दरभंगा स्थित जुबली हॉल में कार्यक्रम सम्पादित करने का निर्णय लिया गया था । इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी दरभंगा – एसएसपी दरभंगा – एडीजे दरभंगा – DMCH अधीक्षक – CA प्रभाष झा – नूतन चौधरी – डॉ मृदुल शुक्ला समेत अनेको विद्वान लोग शामिल होंगे जो दरभंगा के युवा को कैरियर सम्बंधित व्याख्यान देंगे । इस अवसर पर समिति छात्र-छात्रा उपस्थित होंगे।

इस बैठक में अध्यक्ष अभिषेक झा , उपाध्यक्ष दिवाकर मिश्रा , मनीष पांडेय , ऋतु राज , मिहीर झा समेत कई लोग उपस्थित थे ।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com