बिहार राज्य

प्रमंडलीय उद्योग परिषद की तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन

डेस्क: प्रमंडलीय वाणिज्य एवं उद्योग परिषद की तरफ से श्री कृष्णा रेसीडेंसी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे दरभंगा के बहुत सारे व्यापारी और उद्यमी सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर नगर विधायक  संजय सरावगी, विधान पार्षद अर्जुन साहनी, वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम, अनुमंडलीय सादर पुलिस पदाधिकारी  अनुज कुमार, राज्य कर के अतिरिक्त आयुक्त अशोक कुमार शर्मा, संयुक्त आयुक्त सौरव सिंह उपस्थिति रहे।

इस अवसर पर चैम्बर के अध्यक्ष पवन कुमार सुरेका ने सभी आगंतुकों का हार्दिक अभिनंदन किया और कहा कि चैम्बर हर वर्ष होली के अवसर पर होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित करती आ रही है। विधायक संजय सरावगी ने सबों को होली की बधाई दी और इस अवसर पर भाईचारा बनाए रखने का अनुरोध किया।

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने अपील की कि जो सज्जन रंग लगाना नहीं चाहे उन्हें जबर’दस्ती रंग नहीं लगाए और इस होली के त्योहार को शांति पूर्वक मनाए। विधान पार्षद अर्जुन साहनी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि हमें बहुत ही सौहार्द पूर्ण वातावरण में होली को मानना चाहिए। वहीं अशोक शर्मा जी ने भी कहा कि हमें इस पर्व को बहुत ही शालीनता और शांति से मानना चाहिए।

इस अवसर पर क्लब के प्रधान सचिव विजय कुमार बैरॉलीय, उपाध्यक्ष  शत्रुघ्न पंजियार, कोषाध्यक्ष सुनील गामी, सचिव सुशील जैन संरक्षक शिव भगवान गुप्ता, डा के एन पी सिन्हा, अजय कुमार पोद्दार, महेश जुमनानी, सुनील सिंह, मनमोहन सरावगी, मुकेश खेतान, अभिषेक चौधरी, कुणाल तुलस्यान,राजेश बोहरा, ओम प्रकाश अग्रवाल ने संबोधित किया।

राकेश कुमार की रिपोर्ट

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com