बिहार राज्य

लव और जमीन जिहा’द के बाद अब पप्पू यादव ने छेड़ दिया ‘कोरोना जिहा’द’ की चर्चा

डेस्क: पिछले दिनों वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी अपने चर्चित शो DNA में लव जेहाद की तरह जमीन जिहा’द की बात की थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मज़ाक बना था। यहां तक कि वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी सुधीर की आलोचना की थी।

राजदीप सरदेसाई ने सुधीर चौधरी के शो पर सवाल खड़े करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, ‘इस चैनल द्वारा दैनिक आधार पर फैलाई जा रही अकथनीय सांप्र’दायिक घृ’णा चौंकाने वाली, शर्म’नाक और खतर’नाक है। और यह वही चैनल है, जिसका समर्थन सरकार के ही एक सांसद करते हैं! क्या सत्ता में मौजूद कोई व्यक्ति इस पर ध्यान देगा, और इस गंदगी को रोक पाएगा? या इसे आगे बढ़ाएगा?’

अब जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव कोरोना से जोड़ते हुए तंज कसा है। पूर्व सांसद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘एक एंकर महोदय कहीं कोरोना जेहा’द का नाम न दे दें! इनका डीएनए कमल Fool का है,अरे नहीं, कमाल का है!’

इसके साथ ही पप्पू यादव ने कोरोना को लेकर वीडियो जारी किया है, जिसमें केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना भी साधा है।

बता दें कि इनदिनों देश-विदेश में कोरोना वायरस अपना कह’र बरपा रहा है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। भारत में कोरोना से अब तक दो मौ’तों और करीब 83 लोगों के संक्रमित होने के बाद केंद्र सरकार ने अब इसे आपदा की श्रेणी में शामिल किया है। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने इससे निपटने के लिए राज्यों को अपने आपदा फंड का खजाना खोलने की छूट दे दी है। कोई भी राज्य अब राज्य आपदा फंड से कोरोना से निपटने के लिए सुविधाएं जुटा सकेगा।

वहीं शुक्रवार को एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर हाईलेवल मीटिंग के में देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार ने 31 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का फैसला लिया गया। साथ ही राज्य में होने वाली सभी परीक्षाएं भी कैंसिल कर दी गई हैं। बिहार दिवस के कार्यक्रम को रद्द किया गया है। सभी स्पोर्ट्स और कल्चरल इवेंट्स रद्द कर दिए गए हैं। इसके अलावा सरकार ने कहा है कि सभी पार्क और जू भी बंद रखने का फैैसला लिया है।

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com