बिहार राज्य

कोरोना वायरस के वजह से लालू यादव कष्ट में हैं ! बिहारवासियों को कहीं ये बड़ी बात…

डेस्क: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। इंडियन काउंसिल मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) के मुताबिक देश में अब तक 560 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें से 43 विदेशी हैं। 35 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं इस वायरस के वजह से मृतकों की संख्या 10 हो गई है। इस बीच कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया है।

बिहार में भी इस वायरस से संक्रमित 4 लोग मिले हैं। जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को इस संकट की घड़ी में बिहारवासियों के बीच नहीं होने का दुख है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘इस कठिन वक्त में बिहारवासियों के कष्ट में साथ नहीं रहने का कष्ट है। पार्टी के सभी विधायकगण, नेता प्रतिपक्ष, पदाधिकारी पूरी सक्रियता,सकारात्मकता और क्रियाशीलता के साथ हरसंभव राज्य सरकार की मदद कर रहे है।’ उन्होंने आगे लिखा कि पार्टी को 2,50000₹ मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान करने का निर्देश दिया है।

बता दे कि मंगलवार को रात 8 बजे देश के नाम अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में, ध्यान से सुनिएगा, पूरे देश में, आज रात 12 बजे से पूरे देश में, संपूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है। हिंदुस्तान को बचाने के लिए, हिंदुस्तान के हर नागरिक को बचाने के लिए आज रात 12 बजे से, घरों से बाहर निकलने पर, पूरी तरह पाबंदी लगाई जा रही है। देश के हर राज्य को, हर केंद्र शासित प्रदेश को, हर जिले, हर गांव, हर कस्बे, हर गली-मोहल्ले को अब लॉकडाउन किया जा रहा है।