देश

ये दिखाना बिल्कुल गलत है कि कोरोना सिर्फ मु’सलमानों से फैला है: बॉलीवुड एक्टर

डेस्क: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरक’ज में शामिल हुए 134 मरीजों में अबतक कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद दिल्ली सराकर ने 2300 लोगों को वहां से बाहर निकाल कर पृथक रखा है। इनमें से 400 से ज्यादा लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस चीज को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि निजामुद्दीन मरक’ज के लोगों ने गलती की और उनके खिलाफ मुकद’मा हो गया। अब कानून अपना काम करेगा। जो कोई भी गलती करे उस पर कार्यवाही होनी ही चाहिए। लेकिन ये दिखाना गलत है की देश में कोरोनावायरस सिर्फ मु’सलमानों की वजह से फैला है।और सब मु’सलमान देशद्रो’ही हैं।’

कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि एक्टर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

बता दें कि कमाल आर खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर अभिनेता-निर्माता फिल्म देशद्रो’ही से की थी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह विफल साबित हुई थी।  उसके बाद वह मोहित सूरी निर्देशित फिल्म एक विलेन में नजर आये।  इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।  साथ ही यह साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

बता दें कि देश में इस खत’रनाक वायरस के अब तक कुल लगभग 1,965 मामले आ चुके हैं। इस बीमारी से 151 लोग ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और एक मरीज को दूसरी जगह भेजा गया है। कुल 51 विदेशी भी इस बीमारी से पीड़ित हैं। अब तक 50 ने कोरोना से जा’न गंवाई है।