CRIME बिहार राज्य

बिहार: रिश्ते हुए शर्मसार, दोस्त के साथ मिलकर बाप ने किया बेटी से बलात्कार!

डेस्क: बिहार की राजधानी पटना से शर्मशार करने वाला मामला सामने आया हैं, जिसे सुनकर इंसानियत भी शर्मिंदा हो जाएगी. यहाँ एक बाप ने अपने दोस्त के साथ मिलकर १२ वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया हैं और उसे बुरी तरह मारापीटा हैं, जिसकी वजह से बच्ची की हालत नाजुक हैं.

बता दे ये घटना पटना के पास एक गाँव की हैं, जहाँ बीते दिन एक आदमी अपने दोस्त के साथ आया और घर में शराब पिने लगा फिर आरोपी ने कमरा बंद करके अपनी सौतेली बेटी के संग बलात्कार किया. फिर उसके दोस्त ने भी बलात्कार किया. जब ये सब हो रहा था , तब बच्ची की माँ कमरे के बाहर चिल्ला रही थी, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी, बल्कि आरोपी पिता ने अपनी पत्नी को काफी मारापीटा था.

इस घटना के बाद जब आरोपी अपने दोस्त के साथ घर से निकल गया, तब माँ ने अपनी बेसुध बेटी को हॉस्पिटल ले गई, जहाँ वो डॉक्टर के देख रेख में हैं. फिलहाल माँ ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी हैं,जिसके बाद पुलिस उसके गिरफ़्तारी की तयारी कर रही हैं.

हम आपको बता दे महिला ने अपने बयान में बताया की उसके पति की मौत काफी पहले हुई थी, जिसके बाद उसने परिवार के कहने पर आरोपी से शादी किती, लकिन उसे नहीं पता था की ये उसके बेटी के लिए इतना खतरनाक हो सकता था.