CRIME महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में निर्भया जैसी वारदात, रेप के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट में डाल दी राॅड!

DESK : देश की राजधानी दिल्ली में कई साल पहले एक दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई थी, जिसे निर्भया कांड कहा जाता है। बता दे उस वारदात के बाद अब एक बार फिर से कुछ उसी तरह की घटना देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सामने आई है, जो आपका दिल भी दहला सकती है।

दरअसल यहां पर एक महिला के साथ बलात्कार को अंजाम दिया गया है और फिर उसके निजी अंगों में राॅड डाल दी गई है, जिसके बाद महिला की हालत हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है और वह डॉक्टरों के देखरेख में थी, लेकिन अब उसने दम तोड़ दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना मुंबई के साकी नाका इलाके की है, जहां 30 वर्षीय महिला के साथ पहले बलात्कार किया गया और रेप के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। फिर पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है.

फिलहाल पुलिस को जब हॉस्पिटल से इस घटना की जानकारी मिली तो वह छानबीन करने में जुट गई है और अभी तक एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन पुलिस को शंका है कि इस घटना में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश जारी है।

हम आपको बता दें महिला के साथ जो दरिंदगी की गई है, उसे देखकर दिल्ली के निर्भयाकांड की यादें ताजा हो गई है और अब जिस एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उससे पूछताछ “के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आने की संभावना है।