CRIME politics महाराष्ट्र

बड़ी खबर: बीजेपी नेता के दफ्तर में महिला से जबरदस्ती की कोशिश, मचा हडकंप!

डेस्क: इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहाँ बीजेपी नेता के दफ्तर में एक महिला से दुष्क/र्म की कोशिश की गई हैं.जिसके बाद अब पुलिस ने प्राथमिक दर्ज कर ली हैं और अब मामले की छानबीन भी हो रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला महाराष्ट्र के मुंबई के बोरिवोली इलाके की हैं, जहाँ महिला ने पुलिस थाणे में एक बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत दर कराई हैं. जिसके बाद शिवसेना नेता किशोरी ने पीडिता को हर संभव मदद देने का आश्वाशन दिया हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया की यह मामला १५ अगस्त का ही हैं, जिसके बाद जब पीडिता ने बीजेपी विधायको एवं नेताओं से मदद मांगी, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की हैं. बल्कि पल्ला झाड़ने की कोशिश हो रही हैं.

बता दे इस मामले में पीडिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा की वो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. वो किसी काम से बीजेपी ऑफिस गई थी, जहाँ उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी, तब उसे कोई शक नहीं हुआ था, जिसके बाद वो फिर १५ अगस्त के कार्यक्रम में पहुंची, जहाँ आरोपी ने उसके साथ कथित छेड/छाड की.फिर उसने कुछ लोगो से मदद मांगी, लेकिन कोई सहायता नही मिला.

इस केस के बारे में यह भी कहा जा रहा की पुलिस ने एक महीने तक इस मामले में कोई कारवाई नहीं की थी, जिस वजह से पीडिता को काफी परेशानी हुई और उसने अन्य नेताओं का दरवाजा खटखटाया और अब पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली हैं.