National खेल

IND vs PAK: मैच से पहले कोहली का बड़ा बयान, क्या भारतीय कैप्टन को हार का डर सता रहा?

डेस्क : कल इंडिया और पाकिस्तान के बीच आईसीसी T20 वर्ल्ड कप का मैच होने वाला है, जो दोनों देशों के लिए काफी महत्वपूर्ण रखता है. कहा जा रहा कि इस मैच के लिए सट्टेबाजों ने तकरीबन हजार करोड़ की सट्टेबाजी लगाई है, जिससे आकलन किया जा सकता है कि यह मैच दर्शकों के लिए कितना महत्वपूर्ण है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच पर बड़ा बयान दिया है। उनका दावा है कि टीम पर किसी प्रकार का दबाव नहीं है. सभी खिलाड़ी जानते हैं कि उन्हें क्या करना है.

बता दे आखिरी बार दोनों टीमें 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं, जहां भारत ने पाकिस्तान को हराया था. इस बार भी टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रही है. वह अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगी. दोनों ही टीमों में बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं, अकेले अपने दम पर मैच का रुख बदल सकते हैं.

वही मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘”हमने कभी इस तरह की डिस्कशन नही किया है. हमारे हिसाब से पाकिस्तान काफी मजबूत टीम है और हम लोगों को जीतने के लिए अच्छा क्रिकेट खेलना होगा.दो- चार गेंदों में टी-20 क्रिकेट के सारे समीकरण बदल जाते है, उसको ध्यान में रखते हुए खेलना पड़ेगा.

आपको बता दे कोहली ने मैच से पहले पिच को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, इंडियन प्रीमियर लीग में टीम ने जिस तरह की पिच पर खेल खेला है। इसलिए उसे उम्मीद है कि आईसीसी उसे बेहतर पिच देगी। बायो बबल में रहकर क्रिकेट खेलने के सवाल पर विराट ने कहा, “हर हफ्ते आपके सामने नया चैलेंज होता है. बायो बबल में रहकर खेलना आसान नही है, लेकिन ये एक नया चैलेंज है. बैलेंस बनाकर रखना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि खिलाड़ी बीच बीच मे मेंटली रिफ्रेश होकर आएं और बेहतर क्रिकेट खेल सकें.