CRIME महाराष्ट्र

अनियंत्रित टैंकर ने 15 गाड़ियों को मारी टक्कर, भीषण सड़क हादसे में अब तक २ की मौत, 12 घायल!

डेस्क; एक दुखद खबर सामने आई हैं, जहाँ भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी हैं, जबकि 12 लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. वो अभी डॉक्टर्स के देखरेख में हैं. कहा जा रहा की यह हादसा टैंकर और गाड़ियों के टक्कर के कारण हुआ हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला महाराष्ट्र के पुणे शहर का हैं, जहाँ बेंगलुरु से आ रही टैंकर ने १५ गाड़ियों को ठोकर मार दी हैं, जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा हो गया हैं. इस घटना के बारे में कहा जा रहा की टैंकर इन्थोल लेकर आ रही थी,तभी अनियंत्रित हो गई और एक एक करके १५ गाड़ियों को ठोकर मारते चली गई.

हालांकि सभी गाडी को ठोकर मारने के बाद खुद टैंकर भी घटना का शिकार हो गई.पुलिस ने घटना के बाद छानबीन शुरू की हैं और शवों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया हैं. अधिकारी ने बताया की टैंकर पुणे जा रहा था, तभी शुक्रवार की रात ये हादसा हुआ हैं.

हम आपकों बता दे स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की शायद टैंकर का ब्रेक फ़ैल हो गया था, जिसकी वजह से ड्राईवर ने अपना कण्ट्रोल खो दिया और एक एक करके सभी १५ गाड़ियों को ठोकर मारते हुए चली गई. फिर खुद भी दुर्घटना का शिकार हो गई.