CRIME बिहार

बिहार में शादी की खुशियाँ मातम में पसरी, रश्मों के बीच दूल्हे के पिता की उठी अर्थी!

डेस्क; बिहार से एक बड़ी दुखद खबर सामने आ रही हैं. यहाँ एक शादी की खुशियाँ मातम में पसर गई, क्योकि बीच शादी के दौरान दुल्हे के पिता की मृत्यु की खबर सामने आ गयी, जिसकी वजह से सभी का रो रोकर बुरा हाल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बिहार के गया जिलें का हैं. यहाँ सड़क हादसे में दुल्हे के पिता की मौत हो गई हैं. कहा जा रहा की दुल्हन का परिवार दुल्हे और बाराती का इंतज़ार कर रहा था, तभी उन्हें खबर मिली की दुल्हे के पिता की मौत हो चुकी हैं.

दरअसल गया जिले के गुरारू प्रखंड के अंतर्गत गुरुआ – मथुरापुर स्टेट हाईवे 69 पर मिरदादपुर मोड़ के पास हार्वेस्टर और बाराती वाहन के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस बाराती वाहन पर सवार दूल्हे के पिता किशोर प्रसाद विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और बाराती वाहन पर सवार तीन बाराती भी घायल हो गए.

इसी के बाद आनन् फानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया और बाकी तीनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया. बारात झारखंड के धनबाद से गुरारू प्रखंड के मथुरापुर बाजार के समीप घटेरा गांव आ रही थी. हालाँकि इस घटना के बाद भी दूल्हा दुल्हन की शादी जल्दबाजी में करा दी गई. दूल्हे के पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं.