Entertainment बॉलीवुड मनोरंजन

बॉलीवुड छोड़ क्यों आलिया ने किया साउथ फिल्मों का रुख, कपिल शर्मा शो में हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली साउथ इंडियन फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर चर्चा में हैं। वह पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रही हैं। अब आलिया ‘आरआरआर’ की स्टारकास्ट के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंच गई हैं। शो में कपिल शर्मा इशारों-इशारों में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछ लेते हैं, जिसे सुनकर वह शरम के मारे लाल हो गईं। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

दरअसल शो के दौरान कपिल आलिया से पूछते हैं, ‘RRR’ साइन करने से पहले आपने फिल्म की कहानी सुनी थी या फिर सिर्फ ‘आर’ का नाम सुनते ही हां कर दिया था? कपिल की यह बात सुनते ही आलिया शरमा जाती हैं और वहां पर बैठे को-स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। इसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। अजय देवगन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। हाल ही में फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म से आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जो 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।