Entertainment बॉलीवुड मनोरंजन

बॉलीवुड की ये टॉप हेरोइन कहलातीं हैं दिल तोड़ने वाली, ब्रेक अप के बाद फुट-फूट कर रोए थे इनके दीवाने

बॉलीवुड इंडस्ट्री जीत ग्लैमरस है उतनी ही अतरंगी है। रिश्तों की बात करें तो जितनी जल्दी यहां रिश्ते बनते हैं उतनी ही ज्यादा जल्दी बिगड़ भी जाते हैं। आपको बता दें, इन सब की खबरें ज्यादातर सोशल मीडिया के द्वारा मिलती है, जो आए दिन किसी न किसी स्टार्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा एक तस्वीर शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था। इस खबर को साझा करने के बाद वो काफ़ी सुर्खियों में आ गईं थीं। आज हम इस आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके नाम दिल तोड़ने वाली बॉलीवुड हसीनाओं में सबसे ऊपर हैं।

प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा का। प्रियंका बॉलीवुड की हार्ट ब्रेकर्स में से एक है। बता दें प्रियंका का नाम भी कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है, जिसमें शाहरुख खान से लेकर शाहिद कपूर तक आते हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन करीब बारह लड़कों को डेट करके उनका दिल तोड़ चुकी हैं। हाल ही में वे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप करने के कारण काफी सुर्खियो में रही, खबरों के मुताबिक इन दोनो ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के अफेयर भी जग जाहिर है। दीपिका इस लिस्ट में क्यों हैं इसका हिसाब आप रणबीर कपूर, युवराज सिंह, सिद्धार्थ माल्या, निहार पांड्या और उपेन पटेल के साथ उनके जुड़ते नाम को देख कर लगा सकते हैं।

बिपाशा बसु

एक वक्त था जब जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता काफी मशहूर था, दोनों लंबे वक्त तक लिव-इन में रहे थे, पर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। आपको बता दे, इससे पहले इस अभिनेत्री का नाम डिनो मोरिया से भी जुड़ चुका हैं।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उनका नाम सलमान खान, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्या से जुड़ चुका है, जो अपने जमाने में काफी लोकप्रिय था।