Entertainment बॉलीवुड मनोरंजन

सुष्मिता सेन के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा का हुआ ब्रेकअप, सोहेल खान के साले को छोड़ इस एक्टर पास गईं सोना

बॉलीवुड में इन दिनों कपल गोल्स भी देखने को मिले वहीं कुछ रिश्ते टूटते हुए भी नज़र आए। एक ओर जहां सुष्मिता सेन ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि की वहीं अब खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिंहा भी बंटी सचदेवा से अलग हो गईं हैं। अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने रिलेशन के बारे में औपचारिक घोषणा करेंगी। सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ दिनों पहले कलाकार जहीर इकबाल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोग मान रहे हैं कि ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा सकते हैं।

इन खबरों ने तब आग पकड़ी थी जब जहीर इकबाल की पहली फ़िल्म नोटबुक रिलीज़ हुई थी। फैंस अटकलें लगाने लगे थे कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे। इन दिनों का साथ में डांस करने का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वो वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। जिसके बाद फैंस ने समझा था कि ये दोनों रेल्शनशिप में हैं, पर कभी कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई।

आपको बता दें एक समय की बात है जब सोनाक्षी का नाम सोहेल खान के साले बंटी सचदेव के साथ जुड़ा था। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। इसके अलावा दोनों साथ डिनर डेट पर जाते दिखाई देते थे। लम्बे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद इन्होंने ब्रेकअप कर लिया। बंटी और सोनाक्षी के बीच किस कारण दूरियां आईं, यह अभी तक साफ नहीं है लेकिन इतना पक्का है कि इन दोनों स्टार्स की राहें अलग हो चुकी हैं।