CRIME मध्यप्रदेश

ये कैसी सुहागरात? जिसके बाद पत्नी पहुंची मायके और पति थाने, जानिए-

एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादी के तुरंत बाद दुल्हन अपने पति को छोड़कर मायके आ गई, जिसके बाद दूल्हा जब उसे मनाने के लिए गया तो ससुराल वालों ने उसके साथ जमकर मार-पीटाई की थी. इसके बाद दूल्हा पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहा है.

खुशखबरी : बिहार के इस जिले में बनेगा 1000 एकड़ में टेक्सटाइल पार्क, लाखों लोगों को मिलेगी नौकरी!

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर का है. यहां कुछ दिन पहले दूल्हा दुल्हन की धूमधाम से शादी कराई गई थी. सुहागरात पर जैसे ही दुल्हन ने अपना घूंघट उठा कर अपने दूल्हे का चेहरा देखा वह आग बबूला हो गई, क्योंकि दूल्हा काला था और उसकी हाइट छोटी थी.

दुल्हन को यह बात कतई पसंद नहीं आई. उसने सपने देखे थे कि उसका दूल्हा बहुत सुंदर होगा. लेकिन वैसा कुछ भी नहीं हुआ था. आलम यह था कि दुल्हन सब कुछ छोड़ते हुए अपने मायके लौट आई.

दुल्हन के परिवार ने की दूल्हे की पिटाई

वहीं दूसरी ओर दूल्हे ने जब ससुराल जाकर अपनी दुल्हन को मनाने की कोशिश की तो उल्टा ससुराल वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी और उसके हाथ पैर तोड़ दिए.

Bihar Bullet Train : रेल मंत्रालय का आदेश जारी, पटना के बजाय इन रूटों से गुजरेगी बुलेट ट्रेन!

इसी के बाद पीड़ित दूल्हे ने छतरपुर एसपी से पूरे मामले में इंसाफ की मांग की है. दूल्हे ने बताया कि शादी से पहले दुल्हन के घर वालों ने उसे देखा था. तब किसी को कोई आपत्ति नहीं थी. फिर अचानक से इस तरह से व्यवहार क्यों किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है और दुल्हन और उसके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.