CRIME बिहार

बिहार: पिता ने कर्ज लेकर कराई शादी, दो दिन बाद लाखों के जेवर लेकर दुल्हन प्रेमी संग फरार!

डेस्क: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक दुल्हन अपनी शादी के 2 दिन बाद ही पति के घर से लाखों के जेवर लेकर फरार हो गई है, जिसके बाद अब पति और पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। गौर करने वाली बात यह है की दूल्हे के पिता ने कर्ज लेकर अपने बेटे की शादी कराई थी।

ये भी पढ़े: बिहार में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल के आड़ में चल रहा था धंधा

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के कैमूर जिले का है । यहां पर 9 मई को रोहतास बारात गई थी। शादी भी काफी धूमधाम से हो गई थी। शादी के 2 दिनों तक सब कुछ ठीक था, लेकिन तीसरे दिन जब पति सोया था तो दुल्हन अपने पति को सोता हुआ छोड़ घर से लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई। इसी के बाद जब घरवालों को इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।


दूल्हे के पिता का कहना है की उन्होंने 60 हजार कर्ज लेकर अपने बेटे की धूमधाम से शादी कराई थी। उनके अपने बहू को लेकर काफी अरमान थे, लेकिन शादी के 2 दिनों बाद ही बहू घर में समान इधर-उधर कर रही थी, लेकिन किसी को पता नहीं था की वह घर से भागने का प्लान बना रही है। वही ससुराल वालों का कहना है की लड़की अपने प्रेमी के साथ भागी हैं और घर के लाखों के जेवर लेकर भी गई है। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़े: बिहार के इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, घर से ना निकलने की चेतावनी जारी

वही लड़के के पिता ने बताया की उन्होंने दुल्हन के परिवार को जब इस पूरे मामले की जानकारी दी तो उल्टा वह लोग उनके साथ ही लड़ने लगे । जिसके बाद वह अब थाने में शिकायत लेकर आए हैं । ताकि उन्हें इंसाफ मिल जाए। इसके साथ ही लड़के का भी कहना है की उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ चक्कर चल रहा था । जिस वजह से वह पैसा लेकर घर से प्रेमी के साथ भाग गई है।