CRIME बिहार

बिहार में बेटी को जन्म देने पर एक मां को मिली खौफनाक सजा, जानिए पूरा मामला

बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक महिला की हत्या कर दी गई है, क्योंकी उसने एक बेटी को जन्म दिया था। इस घटना के बाद आरोपी ससुराल वाले फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है । इसके साथ ही पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही आगे की जांच हो रही हैं।

बिहार के स्कूलों को लेकर आई बड़ी खबर, शिक्षा विभाग ने जारी की गाइडलाइन!

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना अंतर्गत नौगढ़ गांव की हैं। यहां एक 20 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। जब उसके परिवार वालों को इस बात की भनक लगी तो वह उसके घर पहुंचे तो वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था । जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसके बाद मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया की उनकी बेटी की शादी साल 2020 में हुई थी और उसने 7 महीने पहले एक बेटी को जन्म दिया था । परिवार वाले लगातार दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे और चाहते थे कि मृतका बेटे को जन्म दे। लेकिन उसने जब बेटी को जन्म दिया तो उन लोगों की प्रताड़ना लगातार बढ़ती गई।

इसी वजह से उन लोगों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है , लेकिन अभी तक ससुराल वालों का कोई पता नहीं चल पाया है । इसके साथ ही मृतका की बेटी भी गायब है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।