CRIME बिहार

बिहार: युवक ने मौसी को भगाया किए लव मैरिज, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात!

बिहार से बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी मौसी के साथ शादी रचाई और जब अब महिला प्रेग्नेंट हो गई है तो उसे जबरन घर से निकाल दिया। साथ ही उसका अबॉर्शन भी करा दिया।

बिहार में पुलिस बल और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड की फायरिंग से दहशत में लोग, एक जवान घायल!

मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना का है। यहां रिश्ते में बेटा लगने वाले युवक ने अपनी चाची की बहन से 3 साल पहले घर से भागकर लव मैरिज की थी। शुरुआत के दिनों में दोनों के बीच में सब कुछ ठीक था। परिवार वाले ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था, जिस वजह से दोनों दूसरे राज्य जाकर रहते थे। लेकिन उसके बाद महिला प्रेगनेंट हो गई और युवक ने उससे पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया।

वहीं युवक अपनी पत्नी को लेकर वापस घर जब पहुंचा तो परिवार वालों ने महिला को स्वीकार नहीं किया था,लेकिन काफी लड़ाई झगड़े के बाद महिला को घर में रख लिया गया, लेकिन अब पति और ससुराल वालों ने मिलकर महिला को घर से निकाल दिया, जिसके बाद महिला पुलिस थाने पहुंची और वहां पर अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि वह युवक से शादी नहीं करना चाहती थी। लेकिन वह बार-बार आत्महत्या की धमकी दे रहा था, जिसकी वजह से उसने शादी कर ली और वह दोनों बाहर चले गए।

सावधान: बिहार के इन 6 जिलों में मूसलधार बारिश समेत व्रजपात का अलर्ट जारी, घर में रहने की मिली चेतावनी!

फिर वहां पर युवक उसके साथ लगातार बदतमीजी करता था और उसका अबॉर्शन भी करा दिया। बिहार पुलिस ने पीड़िता को महिला थाने भेज दिया है और वहीं पर अब इस पूरे मामले की छानबीन होगी।