CRIME बिहार

बिहार में पुलिस बल और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड की फायरिंग से दहशत में लोग, एक जवान घायल!

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बदमाशों और पुलिस वालों के बीच में मुठभेड़ हो गई है, जिस वजह से बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां भी चलाई है। इस वजह से एक जवान घायल भी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।

सावधान: बिहार के इन 6 जिलों में मूसलधार बारिश समेत व्रजपात का अलर्ट जारी, घर में रहने की मिली चेतावनी!

एक रिपोर्ट के अनुसार ये पूरा मामला बिहार के मुंगेर जिले के हेमजापुर ओपी थाना इलाके का है। घायल पुलिस जवान को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल जवान सुनील कुमार सुजल सफियासराय ओपी में तैनात है। कहा जा रहा कि कुछ समय पहले सिंघीया बाजार के दुकानदारों से तीन बदमाशों ने रंगदारी मांगी थी, जिनका नाम ही हिनिया यादव, गुलाब यादव और नारायण मलिक है। रंगदारी की वजह से कई दुकानदार अपनी दुकान बंद रख रहे थे।


वही पुलिस इस मामले की छानबीन कर ही रही थी कि पिछले दिनों बदमाशों और पुलिस वालों के बीच में गोलीबारी भी हुई थी, जिसके बाद नारायण मलिक नाम के युवक ने सरेंडर कर दिया था। इसके बाद पुलिस को बुधवार की शाम जानकारी मिली कि बाकी के दो बदमाश कोई बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसके बाद पुलिस छापेमारी करते हुए गांव पहुंच गए, जिसके बाद बदमाशों ने उनके ऊपर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई।

अभी अभी: भूकंप के तेज झटकों से हिला बिहार, घरों से बाहर निकले लोग!

हालांकि दोनों तरफ से हुई कई राउंड की फायरिंग की वजह से गांव के लोग काफी दहशत में आ गए और 1 जवान भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुकानदारों को भी दुकान खोलने में कोई परेशानी नहीं होने वाली है।