CRIME बिहार

बिहार का बेटा शहीद: CRPF जवान को 12 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, भारत माता की जय के लगे नारे!

बिहार से बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी, जहां बिहार का एक बेटा शहीद हो गया, जिसके बाद आज उनका पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंच चुका है। जैसे ही जवान का शव गांव पहुंचा मानो वहां पर भारत मां की जय के नारे लगने लगे और परिवार की आंखें भरी हुई थी। सभी का रो रो कर बुरा हाल था।

बिहार: युवक ने मौसी को भगाया किए लव मैरिज, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात!

देश के अंदरूनी सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र कुमार वीरगति को प्राप्त हो गया है। रोहतास जिला के बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के काराकाट थाना इलाके के दनवार के रहने वाले सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र कुमार उड़ीसा में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए.


इस बात की जानकारी जैसे ग्रामीणों को मिले सभी गमगीन हो गए और परिवार का तो रो रो कर बुरा हाल है। किसान पिता रामायण सिंह के बड़े पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह वर्ष 2011 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे. उनकी पहली पोस्टिंग मोकामा में हुई थी. वो उड़ीसा के नऊपड़ा जिला के पथधारा क्षेत्र में नक्सलियों से लोहा लेते शहीद हो गए. खबरों की मानें तो इस दौरान दो अन्य जवान भी शहीद हुए हैं।

सावधान: बिहार के इन 6 जिलों में मूसलधार बारिश समेत व्रजपात का अलर्ट जारी, घर में रहने की मिली चेतावनी!

मृतक के परिवार में छोटे भाई के अलावा उनके किसान पिता तथा माता हैं जो बेहाल हैं. शहीद जवान धर्मेंद्र ने साल 2005 में आशा नाम की युवती से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। एक 10 साल की बेटी है, जबकि 12 साल का बेटा है।
शहीद जवान धर्मेंद्र अपने माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा थे। माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है और पत्नी भी बदहवास हालत में हैं।