News uttar pradesh

पवित्र सरयू नदी में स्नान के दौरान पत्नी को “चु’ म्मा” लेना युवक को पड़ा महंगा, भक्तों ने कर दी पि- टाई

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोस और एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक युवक को अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए अपनी पत्नी के साथ रोमांस करना कितना भारी पड़ गया है। शायद इस कपल को याद ही नहीं रहा कि वह किस जगह पर मौजूद है। सरयू नदी कितनी पवित्र है। शायद इस बात का अंदाजा इस जोड़े को था ही नहीं, इसलिए इन दोनों ने इतनी बड़ी गु-स्ताखी कर दी।

बिहार: युवक ने मौसी को भगाया किए लव मैरिज, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात!

दरअसल पवित्र नदी में जहां लोग स्नान करके अपनी आस्था का प्रमाण देते हैं , वहीं इस कपल के मन में वा- सना की तरंगें उठने लगी। एक तरफ लोग राम का नाम लेकर डुबकी लगा रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स अपनी भीगी हुई पत्नी को बाहों में लेकर उसे चू म रहा था।

इस घटना के बारे में कहा जा रहा है कि जब ये कपल इस तरह की हरकतें कर रहा था , वहां मौजूद लोग इन दिनों को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन एक व्यक्ति से रहा नहीं गया। उसने सबसे पहले युवक का बनियान पकड़ा और उसे नदी से बाहर निकाल कर मा” रने पी- टने लगा। इसके बाद वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी युवक को मा” रना शुरू कर दिया। भीड़ में कई लोगों ने हाथ साफ किए और बेचारे प्रेमी की हालत पतली कर दी। लोगों ने उसकी बनियान फा ड़ दी।

बिहार में पुलिस बल और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड की फायरिंग से दहशत में लोग, एक जवान घायल!

हालांकि शुक्र की बात यह थी कि युवक की पत्नी के साथ किसी ने भी ब” दमीजीनहीं की। ना उस पर किसी ने हाथ उठाया। लेकिन वि- वाद बढ़ता देख वहां मौजूद संत लोग युवक को बचाने के लिए आ गए। लेकिन वहां मौजूद लोगों का कहना था कि सरयू नदी काफी पवित्र है। लोग यहां पर राम का नाम लेने आते हैं ना कि इस तरह की हरकत सार्वजनिक रूप से करने के लिए आते हैं।