CRIME uttar pradesh

दर्दनाक सड़क हादसा: पेड़ से टकराई पिकअप वैन, 10 लोगों की मौत, सात बुरी तरह घायल

अभी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक भीषण सड़क हादसे में तकरीबन 10 लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को अस्पताल ले जाने की कोशिश हो रही है। लेकिन रास्ते में ही कुछ लोगों ने दम तोड़ दिया था।

सावधान: बिहार के इन 6 जिलों में मूसलधार बारिश समेत व्रजपात का अलर्ट जारी, घर में रहने की मिली चेतावनी!

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा यूपी के पीलीभीत में हुआ है। कहा जा रहा है कि पिकअप वैन पेड़ से टकरा गई थी, जिस वजह से यह बड़ा हादसा हो गया। लोगों ने बताया कि गाड़ी में तकरीबन 17 लोग सवार थे, जो लखीमपुर खीरी के गोला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने का आदेश भी दिया है। पुलिस का शुरुआती जांच में कहना है कि शायद सुबह होने की वजह से ड्राइवर को झपकी आ गई थी और यह बड़ा हादसा हो गया है।

अभी अभी: भूकंप के तेज झटकों से हिला बिहार, घरों से बाहर निकले लोग!

पुलिस ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तब स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा था , लेकिन तब तक 8 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल पहुंचने के बाद हुए। इसके साथ ही बाकी घायलों का इलाज किया जा रहा है। उनके स्वस्थ होने के बाद ही आगे की जानकारी मिल पाएगी। इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शादी की खुशियां मातम में बदल चुकी है।