Breaking News Entertainment National News politics uttar pradesh उत्तरप्रदेश

“How can you रोक” पुलिकर्मी से बोले धर्मेन्द्र प्रधान, लोग कर रहे ट्रोल, लगा दी क्लास

डेस्क:आड़ी-बाड़ी से पढ़े हो क्या? जी हां ये लाइन अभी खूब चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे हर कोई ढंग है अगर अनपढ़ व्यक्ति अंग्रेजी बोलने के प्रयास में कुछ गलतियां कर दे तो चलता है, लेकिन जब नेता ही जो अपने आप को शिक्षित और सुयोग्य बताते हैं वही अगर शिक्षा का मजाक उड़ाए तो आप क्या कहेंगे?

उत्तर प्रदेश में लोकसभा उपचुनाव में सपा को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र प्रधान ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो गुस्से में एक पुलिसकर्मी से बात करते हुए दिख रहे हैं।

अब आप कहेंगे कि इसमें वायरल होने वाली बात क्या है तो आपको बता दें कि बातचीत के दौरान धर्मेंद्र यादव पुलिसवाले को कहा ‘HOW CAN YOU रोक’, धर्मेंद्र प्रधान की ऐसी अंग्रेजी सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी क्रेजी हो गए और इस लाइन पर उनको ट्रोल करते हुए फनी रिएक्शन देने लगे।

कोई यूजर्स इनके अंग्रेजी को लेकर मजा बना रहे तो कोई कह रहा ये नेता बनने के लायक नही तो किसी ने तो यहां तक कह दिया कि आड़ी-वाड़ी में पढ़े हो क्या, ये लाइन आजकल काम जानकारी वाले लोगो को मजाक उड़ाने के लिए जमकर उपयोग किया जा रहा है और इस बार लपेटे में आ गए सपा नेता धर्मेन्द्र प्रधान|

 

Source: NBT

Desk
Social Activist
https://khabarilaal.com