देश मनोरंजन

Miss India 2022: कौन है सिनी शेट्टी? जो 31 फाइनलिस्ट को मात देकर हासिल किया मिस इंडिया 2022 का ताज

Who Is Sini Shetty: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया (Miss India 2022) का ताज अपने नाम कर लिया है। 3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया, जिसमें एक शानदार प्रक्रिया के बाद सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया का ताज अपने नाम किया। सिनी ने कई खूबसूरत और इंटेलिजेंट कंटेस्टेंट्स को मात देकर इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया। यह भी पढ़ें: Best Business Idea: सिर्फ 25 हजार लगायें, 3 लाख रुपया महिना कमायें ! सरकार भी दे रही है सब्सिडी

राजस्थान की रहने वाली रूबल शेखावत फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं, उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान सेकंड रनरअप बनीं। बता दें कि शीर्ष 5 फाइनलिस्ट सिनी शेट्टी, रूबल शेखावत, शिनाता चौहान, प्रज्ञा अय्यागरी और गार्गी रहें। फेमिना मिस इंडिया 2021 मनासा वाराणसी ने मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी को ताज पहनाया।

Miss India 2022:  Sini Shetty?
सिनी शेट्टी

Miss India 2022 सिनी शेट्टी का एजुकेशन (Sini shetty education)

सिनी शेट्टी 21 साल की हैं। वह मुंबई में पैदा हुई थीं, लेकिन कर्नाटक की रहने वाली है। सिनी शेट्टी ने अकाउंटिंग और फाइनेंस में बैचलर डिग्री (Sini Shetty Professional Degree) भी किया हुआ है। वो फिलहाल सीएफए का एक प्रोफेशनल कोर्स कर रही हैं। सिनी ने चार साल की उम्र से ही नृत्य करना शुरू कर दिया था। वहीं, चौदह साल की उम्र में सिनी शेट्टी ने अरंगत्रम और भरतनाट्यम पूरा कर लिया था। Miss India 2022 का ताज मिलने के बाद सिनी शेट्टी (Sini Shetty Latest Pic) का तस्वीरें (Sini Shetty Hot Pic) वायरल हो रही है।

Sini Shetty hot picture Viral

31 हुस्न की परियों के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

हर बार की तरह इस बार भी मिस इंडिया की प्रतियोगिता अपने आप में ही खास रही। इस बार इस प्रतियोगिता में 31 हुस्न की परियों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। अगल-अगल राज्यों की विजेता मॉडल मैदान में उतरीं और उन्होंने रैंप पर धमाल मचा दिया। इस पूरी प्रतियोगिता में कुछ मॉडल्स का नाम काफी चर्चा में रहा, जिसमें झारखंड की रिया तिर्की भी शामिल हैं। लेकिन आखिरी में मिस इंडिया 2022 का ताज सिनी शेट्टी ने अपने नाम कर लिया। यह भी पढ़ें: Top Investment Plans: सिर्फ 200 रुपए के निवेश से बन सकते हैं करोड़पति ! बस इन टिप्स को अपनाने की है जरुरत

sini karnatak

ग्रैंड फिनाले इवेंट में नेहा धूपिया, कृति सेनन, मनीष पॉल, राजकुमार रॉव, डिनो मोरिया, मिताली राज, मलाइका अरोड़ा समेत कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। फिनाले में जजों की पैनलिस्ट में एक दो नहीं बल्कि छह सेलेब्स थे, जिसमें मलाइका अरोड़ा, नेहा धूपिया, डीनो मोरिया, राहुल खन्ना, रोहित गांधी और श्मामक डावर बतौर जज शामिल हुए। इतना ही नहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज भी इस पैनल में मौजूद थीं।