Akshara Singh Latest Movie Darling Update
देश बिहार मनोरंजन राज्य

Akshara Singh Latest Movie Update: बोल्ड ‘डार्लिंग’ बनकर मनोरंजन करने आ रही है अक्षरा सिंह , जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी?

Bhojpuri Movie Darling: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिर एक बार बड़े पर्दे पर वापसी ( Akshara Singh Latest Movie Update ) करने को तैयार हैं। काफी वक्त तक म्यूजिक वीडियोज करने के बाद अक्षरा फिर एक बार निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह पिछले काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन से नदारद थीं और फैंस बेशब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Nirahua Affair: भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey संग निरहुआ के अफेयर की थी चर्चा, इस अभिनेत्री से शादी की खबर आई थी सामने

Akshara Singh Latest Movie Update: रजनीश मिश्रा निर्देशन में बन रही है भोजपुरी फिल्म ‘Darling’

रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीश मिश्रा निर्देशन में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Darling’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शुरू हो गई है। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘डार्लिंग’ में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी (Akshara Will Be Seen In Bold Style In The Film’Darling’)। फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा लीड रोल प्ले करेंगे।

निर्देशक ने बताया कि बाबा मोशन पिक्चर्स और निर्माता प्रदीप के शर्मा के साथ काम करना बेहद सहज होता है। उनके साथ मेरी अपनी बाउंडिंग है। उन्होंने बताया कि बाबा मोशन पिक्चर्स के साथ फिल्म किये बेहद वक्त हो गया था। इसके अपने कई वजह रहे। बीच में कोरोना की वजह से इंडस्ट्री बंद हो गयी। उन्होंने बतया कि कुछ फिल्मों के सिलसिले में लन्दन चला गया था। लेकिन अब प्रदीप के शर्मा के साथ काम करना अच्छा लग रहा है।

क्या होगी अक्षरा की नई फिल्म की कहानी?

अक्षरा की अपकमिंग फिल्म की कहानी एक सिंगर की जिंदगी पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि वे दोनों बारिश में एक सीक्वेंस शूट कर रहे थे जिसमें कुछ परेशानी आ रही थी लेकिन अक्षरा के चेहरे पर शिकन तक नहीं दिखी। अक्षरा ने भी इस फिल्म को करने की वजह प्रदीप के शर्मा और रजनीश मिश्रा को ही बताया।

Rahul Sharma Is Making His Debut With ‘Darling’ Movie

फिल्म डार्लिंग में अक्षरा सिंह के साथ राहुल शर्मा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में रोहित सिंह मटरू के साथ कई मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म के शूटिंग तेजी से आगे बढ़ रही है। ऐसे में रजनीश मिश्रा का कहना है कि हम एक अच्छी फिल्म लेकर आ रहे हैं। आगे सब जनता जनार्दन के हाथ में हैं।वही फिल्म डार्लिंग को अपना डार्लिंग बनायेंगे।