CRIME बिहार

अभी अभी: अवैध खनन माफियाओं ने DSP को डंपर से कुचलकर उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अवैध खनन माफिया ने डीएसपी की निर्मम हत्या कर दी है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. अवैध खनन माफिया के लोगों ने डीएसपी सुरेन्द्र विश्नोई को डंपर से कुचल दिया। जिसके बाद DSP की मौके पर ही मौत हो गई.

बिहार का आईएएस अधिकारी निकला शराब कारोबारी, पुलिस ने इनकम टैक्स कमिश्नर को किया अरेस्ट

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला हरियाणा का हैं, जहां पचगांव की पहाड़ियों में डीएसपी का शव बरामद किया गया है। तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन (Illegal Mining) की घटना की जांच के लिए गए थे। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कुछ आरोपियों की जानकारी है। वहीं कुछ का पता लगाया जा रहा है. शुरूआती जानकारी के मुताबिक 6-7 खनन माफिया उस वक्त वहां मौजूद थे। वहीं DSP के साथ 3-4 पुलिस कर्मी बताए जा रहे हैं। मामले में हरियाणा सरकार ने पूरी जानकारी तलब की है। गृह मंत्री अनिल विज ने भी जांच के आदेश दिए हैं। नूंह में डीएसपी की हत्या के बाद हरियाणा पुलिस ने ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा कि डीएसपी ताओरू सुरेंद्र सिंह ने आज ड्यूटी के दौरान अपने प्राणों की आहुति दे दी। हरियाणा पुलिस ने वीर अधिकारी के शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।