CRIME बिहार

शादी के बाद भी प्रेमी रखता था प्रेमिका पर नजर, पूर्व प्रेमिका ने नए प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

डेस्क: प्यार की ऐसी अजीबोगरीब कहानी सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी का दिमाग चकरा गया है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के शादी होने के बावजूद उससे काफी ज्यादा प्यार करता था और उस पर नजर रखने लगा था। जिसके बाद प्रेमिका ने तंग आकर अपने प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी है।

दरअसल, शहडोल के सोनटोला जंगल में संदीप गुप्ता का शव 29 जुलाई को पुलिस को मिला था। संदीप गुप्ता के हाथ पेड़ के पीछे गमछे से बंधे थे। गर्दन पर गंभीर चोट के निशान थे। शरीर से काफी खून बह चुका था। तब गोहपारू पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 48 घंटे में पुलिस ने केस सुलझा लिया और हत्यारों को सलाखों के पीछे भेज दिया। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने इस मामले को सुलझाने के लिए एसआईटी बनाई थी। हत्यारों को पकड़वाने वाले को दस हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी कर दी। एडीजी डीसी सागर ने भी तीस हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी।

बिहार: वाहन चालकों के लिए जरूरी ख़बर, परिवहन विभाग ने जारी की नई गाइडलाइंस

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मृतक की शादी हो चुकी थी। फिर भी वह अपनी गर्लफ्रेंड का पीछा करता था। जबकि प्रेमिका ने उससे पहले ही दूर रहने के लिए कह दिया था, लेकिन जब मृतक नहीं माना तो प्रेमिका ने उसे मारने का प्लान बनाया। एक दिन जब प्रेमिका अपने घर से बाहर निकल रही थी तो उसने अपने हाथ में चाकू लेकर रखा था, तभी मृतक वहां आ गया और अपनी प्रेमिका को परेशान करने लगा। जिसके बाद प्रेमिका ने चाकू से मारकर उसकी हत्या कर दी।