Gold Price Update
National बिहार

Good News: सोना चांदी के दामों में भारी गिरावट, आज इतने रूपये हुआ सस्ता

अगर आप भी सोना चांदी के काफी शौकीन हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर आई है। आज सोना चांदी के दामों में भारी गिरावट दर्ज की गई है, इसलिए सोना खरीदने का अभी सबसे अच्छा मौका चल रहा है। दिल्ली सर्राफा बाजार में आज सोने का भाव 51000 के पार बंद हुआ है। HDFC Securities ने इस बारे में जानकारी दी है।

gold price today in Bihar

वही,दिल्ली सर्राफा बाजार में सोमवार को सोना 289 रुपये की गिरावट के साथ 51,877 रुपये प्रति 10 ग्राम रह गया है। जबकि इससे पिछले कारोबारी सत्र में सोना 52,166 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। अगर चांदी की कीमतों की बात करें तो चांदी भी 841 रुपये की गिरावट के साथ 58,480 रुपये प्रति किलोग्राम रह गई। पिछले कारोबारी सत्र में चांदी 59,321 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई थी।

बिहार के सरकारी शिक्षकों के लिए जरूरी ख़बर, पढ़िए शिक्षा विभाग के दिशा निर्देश

हालंकि, इंटरनेशनल मार्केट की बात करें तो यहां पर सोना और चांदी दोनों की कीमतों में स्थिरता रहा है. सोना 1,771 डॉलर प्रति औंस पर रहा है. वहीं, चांदी 20.25 डॉलर प्रति औंस पर स्थिर बनी हुई थीं। सोना चांदी के दामों में आए दिन गिरावट और बढ़ोतरी दिखाई देती रहती है। पिछले कुछ दिनों से सोना चांदी के दामों में राहत मिली है, जबकि पहले सोना और चांदी दोनों के ही दाम आसमान छू रहे थे।