politics बिहार

सीएम नीतीश को लगा तगड़ा झटका, अमित शाह की रैली में शामिल होगें कई नेता और कार्यकर्ता!

आज देश के गृहमंत्री अमित शाह की रैली पूर्णिया जिले में होने वाली है। जहां वह जनता को संबोधित करेंगे। उससे पहले बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कहा जा रहा है कि आज इस रैली में जदयू के कुछ नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हो सकते हैं। जिससे जदयू और राजद की मुश्किलें बढ़ना तय है। बीजेपी कार्यकर्ताओं नेताओं को रैली में शामिल होने का आमंत्रण दिया था।

संजय जयसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह जेडीयू के साथ कई सालों से गठबंधन में थे। इसलिए उन्हें पता है कि जब से नीतीश कुमार ने बीजेपी को धोखा देकर राजद के साथ हाथ मिलाया है, तब से जेडीयू के नेता इस बात से खुश नहीं है। इसलिए हम चाहते हैं कि अमित शाह की रैली में जेडीयू के तमाम कार्यकर्ता और नेता भी शामिल हो।

बता दे अमित शाह की रैली पर पिछले कुछ दिनों से लगातार तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार भी हमला बोल रहे हैं । ततेजस्वी यादव ने कहा था कि गृह मंत्री बिहार का वातावरण खराब करने के लिए आ रहे हैं। जबकि इसके जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को किसी भी राज्य में रैली करने के लिए किसी भी पार्टी के नेता से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि वह पूरे देश के गृह मंत्री हैं।