Bihar Breaking News News politics

Bihar News : नीतीश कुमार नहीँ जाएंगे आश्रम, अंतिम कश तक मजा लेंगे और….

डेस्क: राष्ट्रीय जनता दलकेनेता शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tiwari) के आश्रम संबंधी बयान के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी (MP Sushil Kumar Modi) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार अंतिम कश तक मजा लेने में विश्वास करते हैं. वो राजद नेता शिवानंद तिवारी द्वारा दी गई सलाह को-‘मुख्यमंत्री पद छोड़कर आश्रम चले जाएं नीतीश’ को नहीं मानेंगे. बल्कि 2024 में जनता उन्हें जबरन रिटायर करने वाली है.

नीतीश कुमार अंतिम कश तक मजा लेने में विश्वास करते हैं, इसलिए वे मुख्यमंत्री-पद छोड़ कर आश्रम जाने की शिवानंद तिवारी की सलाह नहीं मानेंगे, बल्कि 2024 के बाद जनता उन्हें जबरन रिटायर करने वाली है”– सुशील मोदी, बीजेपी के राज्यसभा सांसद

सुशील कुमार मोदी ने कहा शिक्षा, मद्यनिषेध और कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बुरी तरह फ्लॉप नीतीश कुमार के लिए यही बेहतर होता कि वे सम्मानजनक विदाई ले लेते. एक सहयोगी दल के मंच से मुख्यमंत्री को आश्रम जाने की सलाह कोई हल्की बात नहीं, बल्कि पार्टी का आधिकारिक मंतव्य है.

भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार अब सरकार उनके साथ चला रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हैं. वे मत्था उस लालू प्रसाद के दरबार में टेकते हैं, जो चारा घोटाला के सभी मामलों में सजायाफ्ता हैं. वे 25 सितम्बर को उस रैली में भाग लेंगे, जिसके आयोजक ओम प्रकाश चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा काट चुके हैं.

बता दें कि शिवानंद तिवारी ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को राजनीति का आश्रम खोलें और उसमें नेताओं को प्रशिक्षण दें, लेकिन उससे पहले 2025 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दें.

“हम नीतीश जी को कहेंगे कि भाई आश्रम खोलने वाली की बात को याद रखिएगा. 2025 में मुख्यमंत्री बनाईए तेजस्वी को उसके बाद आश्रम खोलिए. हम भी जाएंगे उस आश्रम में.”– शिवानंद तिवारी, राजद नेता

Source etv bihar