CRIME uttar pradesh

महिला ने धूमधाम से कराई पति की दूसरी शादी, फिर सौतन के सामने रखी दिल दहला देने वाली शर्त

एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ धोखा हुआ है। महिला का कहना है कि तकरीबन 3 महीने पहले उसकी धूमधाम से शादी हुई थी। इस शादी में हजारों मेहमान शामिल हुए थे, लेकिन बाद में पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है, क्योंकि उसके पति की पहले से ही शादी हो गई थी और उसे योजना के तहत फंसाया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है । यहां 3 महीने पहले एक व्यक्ति की धूमधाम से शादी कराई गई थी। पीड़िता महिला का कहना है कि उसे पता नहीं था कि उसके पति की पहले से ही शादी हो गई है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब दूसरी महिला पग फेरे के लिए अपने मायके गई और वहां उसे पता चला कि उसके पति की पहले से ही शादी हो गई।

इस घटना के बाद जब दूसरी महिला ने अपने पति से पूछताछ की तो पता चला कि पति ने कई साल पहले एक महिला से शादी की थी। लेकिन दोनों के बच्चे नहीं हो रहे थे। जिस वजह से पहली महिला ने पति की दूसरी शादी कराने का प्लान बनाया। वही अब दूसरी महिला अपने पति से आजादी चाहती है, लेकिन पहली महिला उसे आजाद करने के लिए तैयार नहीं है । पहली महिला ने दूसरी महिला को ऑफर दिया है कि वह 10 लाख रुपए लेकर एक बच्चा जन्म दे, इसके बाद वह आजाद है। लेकिन अब दूसरी महिला यह बात मानने के लिए तैयार नहीं है और उसने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।