politics बिहार

महागठबंधन में आई दरार! इस्तीफे की ख़बर पर सीएम नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

बिहार में जब से नई सरकार बनी है। रोजाना कोई न कोई नई अटकले लगाई जा रही है। इसी क्रम में खबर सामने आ रही थी कि नीतीश कुमार इस्तीफ़ा देकर अपनी सत्ता तेजस्वी यादव को सौंपने वाले हैं। लेकिन अब सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले पर बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल आज मीडिया द्वारा जब नीतीश कुमार से इस मामले पर प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने साफ कहा कि ‘काहे इन सबके बातों में फंसे हुए हैं, सब कुछ ठीक है, अभी हम कहीं नहीं जा रहे हैं।’

दरअसल बीते दिन राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दावा किया था कि साल 2023 में तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे और नीतीश कुमार देश की बागडोर अपने हाथ में लेने वाले हैं। जिसका मतलब साफ था कि नीतीश कुमार को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ता। जगदानंद सिंह के इस बयान से अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। लेकिन अब नीतीश कुमार ने साफ कर दिया कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने बीते दिन साफ कहा कि उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनना है। लेकिन इसकी कोई हड़बड़ी नहीं है। वह सिर्फ जनता की भलाई चाहते हैं। इसलिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। हम आपको बता दें खबर इस प्रकार की भी आ रही है कि तेजस्वी यादव की तरफ से सभी नेताओं को मना किया गया है कि वह मीडिया में आकर कोई भी बड़ा बयान ना दे। जिससे पार्टी की छवि खराब हो और महागठबंधन में किसी प्रकार का कोई अड़चन पैदा हो।