CRIME बिहार

बिहार में शादीशुदा महिला से आर्मी जवान को हुआ प्यार, ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर करवाई शादी

बिहार से एक आर्मी जवान और शादीशुदा महिला के प्रेम प्रसंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दोनों के प्रेम संबंध के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस मामले के बारे में कहा जा रहा कि एक शादीशुदा महिला का पिछले काफी समय से एक आर्मी जवान के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन जैसे ही गांव वालों को इसकी भनक लगी. उन्होंने जबरदस्ती दोनों की शादी करा दी, लेकिन शादी के तुरंत बाद दूल्हा घर से भाग गया और अब उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना इलाके का है. 2 साल पहले एक महिला अपने पति को छोड़कर मायके में रह रही थी और 1 साल पहले ही उसकी मुलाकात एक शादी के दौरान आर्मी जवान से हुई और दोनों के बीच में बातचीत की शुरुआत हो गई. इसके बाद फोन पर लगातार बातें होने लगी और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए.

बिहार में नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून की उड़ी धज्जियां, पुलिसकर्मियों ने छलकाए जाम से जाम

वही गांव वालों का कहना है कि दोनों पिछले 3 महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और बीती रात ग्रामीणों ने जवान को घर में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की जबरदस्ती मंदिर में ले जाकर शादी करा दी और फिर सभी अपने अपने घर चले गए।

हालांकि दूल्हा अगले ही दिन घर से फरार हो गया । जब महिला द्वारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई तो भी अभी तक आर्मी जवान का कोई पता नहीं चल पाया है। ना ही वह अपने घर पहुंचा है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।