CRIME बिहार

बिहार में नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून की उड़ी धज्जियां, पुलिसकर्मियों ने छलकाए जाम से जाम

बिहार में पिछले 6 सालों से शराब बंदी कानून लागू है, लेकिन बीच-बीच में खुद पुलिस अधिकारी इस कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार द्वारा किए गए सारे वादे धरे के धरे रह जाते हैं। शराब पार्टी करते 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में पटना नगर निगम के 2 सफाई इंस्पेक्टर भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला पटना का है। नीतीश कुमार ने कुछ समय पहले ही सभी पुलिस अधिकारियों को कसम खिलाई थी कि वह कभी भी शराब को हाथ नहीं लगाएंगे। लेकिन यहां तो पुलिस अधिकारी ही जाम से जाम छलकाते हुए नजर आ रहे हैं। यह सभी पुलिस अधिकारी दशहरे के मौके पर पार्टी कर रहे थे, लेकिन जैसे ही अन्य पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जानकारी मिली। उन्होंने सभी को जाकर गिरफ्तार कर लिया।

बता दें, गिरफ्तार चार लोगों में दो पटना नगर निगम का सफाई इंस्पेक्टर उमेश पासवान और मदन मोहन है। जबकि दो अन्य लोग नगर निगम के ही सफाई कर्मी अनिल और अवधेश है। ये सभी पुरंदरपुर सामुदायिक भवन में एक साथ बैठे थे और दिनदहाड़े शराब पार्टी कर रहे थे। लेकिन किसी शख्स ने इस बात की सूचना जक्कनपुर थाने को दे दी जिसके बाद पुलिस ने चारों में मौके से गिरफ्तार कर लिया।